फैबइंडिया ने एक यूनिक लॉयल्टी प्रोग्राम ‘फैबफैमिली‘ लांच किया

0
22
Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp

लॉयल्टी प्रोग्राम में टीयर्ड लाभ, एक बेहतर खरीदारी का अनुभव और विशिष्ट सेवाएं ग्राहकों को प्रदान की जाती है

नई दिल्ली,  11 मार्च, 2019 फैबइंडिया ने अपने पहले लॉयल्टी प्रोग्राम, फैबफैमिली की घोषणा की। यह पांच टीयर्ड कार्यक्रम है, जो अद्वितीय अनुभवों के साथ विशिष्ट सदस्यता अपने ग्राहकों को पेश करता है। यह लॉयल्टी प्रोग्राम सभी फैबइंडिया स्टोर्स एवं ऑनलाइन प्लेटफार्म पर उपलब्ध है, एवं अंकों के एकत्रीकरण और रिडम्पशन की पेशकश करता है। ग्राहकों को अपनी खरीदारी के खर्च, प्रतिक्रिया और रेफरल के बदले अंक अर्जित करने और जमा करने का अवसर देने के अलावा, फेबफामिली लॉयल्टी प्रोग्राम क्यूरेटेड अनुभवों की पेशकश करता है, जैसे कि एक बेहतर वातावरण में छुट्टी, शानदार रेस्तरां में बना बेहतरीन भोजन, एडवेंचर ट्रेल, या एक अद्वितीय कारीगर समूह से मुलाकात जो कि आमतौर पर संभव नहीं हो सकती है वह भी मुहैया कराता है।

इस लॉयल्टी प्रोग्राम के बारे मे जानकारी देते हुए फैबइंडिया के सीईओ श्री विनय सिंह ने बताया ‘‘फैबफैमिली एक अनूठा लॉयल्टी प्रोग्राम है। इससे हमारे ग्राहक न केवल रिडीम किए हुए अंकों के आधार पर अपनी भावी खरीदारी को और भी आकर्षक बना सकते हैं अपितु विशेष, क्यूरेट किए हुए अनुभव प्रस्तुत करते है, जो हमने अपने चुनिंदा सहयोगियों के साथ मिलकर पेश कर रहे हैं।‘‘ उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा ‘‘हम अपने ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को अधिक प्रगाढ़ बनाना चाहते हैं। हमें इस बात का पूरा विश्वास है कि फैबफैमेली प्रोग्राम हमारे रिलेशन्स को और मजबूती प्रदान करेगा तथा, हमारे ग्राहकों को इससे संलग्न कर एक बेहतर अनुभव  वैल्यू प्राप्त होगा।‘‘

फैबफैमिली में फाइव टीयर फीचर्स हैः कांस्य, रजत, स्वर्ण, प्लेटिनम और नाॅयर। इस ग्राहक केंद्रित कार्यक्रम के लाभ द्वारा, घर बैठे खरीदारी,, एक विस्तारित एक्सचेंज अवधि और एक समर्पित संबंध प्रबंधक शामिल हैं। फैबइंडिया ने एक नई वेबसाइट www.fabfamily.fabindia.com लांच की है, जो कि ग्राहकों के पंजीकरण और इस कार्यक्रम के साथ जुडे रहने की जानकारी देगी।  ग्राहक अपने टीयर के आधार पर अंक प्राप्त कर सकेंगे जो 1 प्रतिशत से 7 प्रतिशत तक है, प्रत्येक 100 रुपए के खर्च पर रिवॉर्ड पाइंट दिया जाएगा, जो कि आज तक का सर्वाधिक जेनरस कार्यक्रम कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here